बहुचर्चित गांव रायकोना में उधारी के रुपए को लेकर हुई चाकूबाजी। जानलेवा हमला हुआ है दोनों का चल रहा है इलाज,,,,,,,,पढ़िए पूरी खबर,,,,,,,,,।

-

।। सिध्दार्थ न्यूज से नीलकांत खटकर।।

सारंगढ़/ सरसीवां । सारंगढ़ बिलाईगढ जिला के सरसीवां थानांतर्गत आने वाला चर्चित गांव रायकोना में अपना 30 हजार रूपये उधारी मांगना भारी पड़ गया। आरोपी के द्वारा चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर जान से मारने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। सरसीवां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बीएनएस 109 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मोतीलाल साहू पिता संतोष साहू उम्र 35 वर्ष ग्राम रायकोना थाना सरसीवां जिला सारंगढ बिलाईगढ छ0ग0 का रहने वाला है उन्होने बताया कि गांव का लंबोदर साहू पिता स्व. लक्ष्मण साहू उसका रिश्ते मे भाई लगता है। बीते दिनांक 16.09.2024 की रात 07.15 बजे गांव का खगेश्वर साहू ने मोतीलाल को फोन करके बताया कि लंबोदर साहू को डेविड पिता बालमकुंदा साहू के द्वारा रायकोना एवं मुडपार के बीच पैडगरी रास्ता में चाकू से हमला किया है जिससे लंबोदर बुरी तरह से घायल हो गया । जैसे तैसे घायल लंबोदर मुख्य मार्ग में आया तो खगेश्वर मिल गया।

खगेश्वर साहू ने कन्हैया साहू को बुलाया और दोनों साथ आकर देखा तो लंबोदर बुरी तरह से घायल था उसके गले में गहरी चोट लगी थी,काफी खून निकल रहा था तब पूछने पर लंबोदर ने बताया कि सुबह वह डेविड को लंबोदर साहू ने 30 हजार रूपये उधारी में दिया था जब लंबोदर ने रकम की मांग की तो डेविड ने मारने का प्लान बनाया फिर वे दोनो सरसीवां आये ओर सरसीवां में भट्टी से दो बीयर और चखना लिया उसके बाद एक दुकान से घर वाले चाकू मंगाये है कहकर डेविड एक चाकू खरीदा फिर वे दोनो वापस घर के लिए निकले रास्ते में मुडपार एवं रायकोना के बीच पैडगरी रास्ता में बैठकर दोनो बियर पीये।इस बीच दोनो की बहस हो गई,बार बार पैसा मांगते हो कहकर डेविड ने गुस्से में आकर लंबोदर पर चाकू से ताड़बतोड हमला कर दिया फिर वह वहां से फरार हो गया। फिर इलाज के लिए खगेश्वर ने अस्पताल ले जाया गया जहां से सरसीवां पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इस मामले पर सरसीवां पुलिस ने बताया की अभियुक्त डेविड साहू का उपचार रायपुर के किसी अस्पताल में चल रहा है वहीं प्रार्थी लंबोदर का इलाज सारंगढ़ के एक निजी अस्पताल में चल रहा है पुलिस ने आगे बताया की झुमाझटकी के दौरान डेविड को भी चोटें आई होगी। आरोपी डेविड साहू पिता बालमकुंदा साहू के खिलाफ बीएनएस 109 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आगे की कार्यवाही की जाएगी । उक्त फोटो में बाईं ओर लंबोदर साहू है तो दाईं फोटो डेविड साहू की तस्वीर है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

Sorry, there are no polls available at the moment.

आज का राशिफल देखें