ग्रामीणों के वर्षों मांग पर बन रही सड़क बनने से पहले चढ़ा भ्रष्ट्राचार के भेंट । 3 करोड़ 48 लाख रुपए के निर्माणधीन सड़क में लगाए जा रहे गुणवत्ताहीन मटेरियल। आसपास से ही डाले गए मुरूम और मिट्टी।

-

कसडोल। बलौदाबाजार जिले के लोक निर्माण उप संभाग कसडोल के अंतर्गत ग्राम पुटपुरा से ग्राम दौनाझर के बीच सडक निर्माण बहु प्रतीक्षित मांग का कार्य किया जा रहा है। जिसमे ठेकेदार द्वारा लगातार मनमानी किया जा रहा है जिसकी शिकायत लगातार जनप्रतिनिधि एवं क्षेत्र के ग्रामीण कर रहे है। फिर भी अधिकारीयों के कान में जू तक नही चल रहा है । वही कार्यस्थल में इंजीनियर या अधिकारी हमेशा नदारद रहते है जिसका फायदा ठेकेदार उठा रहा है ।

एसडीओ पीडब्ल्यूडी कसडोल प्रबोध गुप्ता ने कहा कि शिकायत की जांच की जा रही है ,हम ठेकेदार को नोटिस जारी कर रहे है ।
दरअसल मामला कसडोल विकासखंड के ग्राम पुटपुरा से ग्राम दौनाझर तक निर्माणाधीन सड़क मार्ग का है । जिसकी मांग ग्रामीणों द्वारा वर्षो से की जा रही थी । शासन ने इसके लिए लगभग 3 करोड़ 50 लाख रुपये की स्वीकृति प्रदान की है । लेकिन ठेकेदार व अधिकारियों के मिलीभगत से ग्रामीणों के आस को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे है । सड़क निर्माण में ठेकेदार द्वारा खेत की मिट्टी का उपयोग किया गया है। जिसमें मुरुम का उपयोग किया जाना था । उसके बाद बिना कम्प्रेशन के ही उसके ऊपर जीएसबी डाला जा रहा है ,जिससे सड़क नीचे धस जा रही है । ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक से लेकर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से सड़क की गुणवत्ता पर कार्यवाही करने की मांग की है ,लेकिन ग्रामीणों की मांग को अनदेखी किया जा रहा है । वही सड़क मार्ग ठेकेदार व अधिकारियों के भेंट चढ़ता दिखाई दे रहा है । अब देखना होगा कि समाचार प्रकाशन के बाद क्या कार्यवाही होता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

Sorry, there are no polls available at the moment.

आज का राशिफल देखें