नगर पंचायत कसडोल के सशक्त पार्षद सभापति ने वार्ड 09 में सीसी रोड निर्माण कार्य का किया उद्घाटन। कार्य प्रगति पर ……. पार्षद गुनीराम साहू ने कहा जब तक मेरा जीवन है समाज सेवा ही मेरा परम ध्येय रहेगा , आम जनता की सेवा करना उनके जरूरतों के लिए प्रयास करना है।

-

कसडोल। नगर के वार्ड क्रमांक 09 विकास की ओर सतत अग्रसर इसी कड़ी में आज (पंडित दीनदयाल उपाध्याय वार्ड) में मुड़नपारा (डाकपारा) मुहल्लेवासीयो के मांग पर दिनांक 30/05/2024 दिन गुरुवार को सुबह सीसी रोड निर्माण का श्रीगणेश पार्षद गुनीराम साहू द्वारा किया गया । बतादे की वार्ड क्रमांक 09 के पार्षद युवा समाजसेवी सभापति गुनीराम साहू द्वारा सक्रियता से निरंतर जनहित कार्यों पर विशेष ध्यान देते नजर आ रहे है , ज्ञात हो की 06 जनवरी 2020 को वार्ड पार्षद के रूप में शपथ लिया ,शपथ लेते ही वार्ड की,मूलभूत सुविधा सड़क, बिजली, पानी पर विशेष ध्यान देते हुए निरंतर आज पर्यंत तक नजर आते रहे है। मिली जानकारी एवं वार्डवासी के बताए अनुसार इनके पहले वार्ड के गतवा पारा में विगत वर्षो से वार्डवासियो एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ठगेश्वरी साहू के विशेष मांग पर आंगनबाड़ी भवन निर्माण कराया गया जहां नौनिहाल बच्चो की प्रारंभिक शिक्षा मिल रही है।

वही वार्ड में पचरी रिपरिंग पेच वर्क, मूडन पारा पानी की समस्या को देखते हुए बोर खनन, गतवा तालाब के ऊपर बोर खनन, चबूतरा निर्माण, गतवा तालाब महिला घाट स्थित सामुदायिक भवन रिपेरिंग के साथ चैनल गेट निर्माण ,मुंडन तालाब के महिला घाट में अहाता निर्माण,पुराना शिव मंदिर में बैठने एक सार्वजनिक कार्य हेतु मंच निर्माण, मूडन तालाब के चारो योर बिजली पोल लगवाने के आलावा नगर की कोई भी समस्या हो अवगत होते ही त्वरित एक जनसेवक के रूप में गुनीराम साहू का विशेष योगदान रहा है । बतादे कि गुनीराम साहू पार्षद बनने के पहले से ही जनसेवक,सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में जाने जाते है।*

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

Sorry, there are no polls available at the moment.

आज का राशिफल देखें