रायकोना का फरार महाठग शिवा क्या अपने ही घर के तह खाने में छुपा है। शिवा को ढूंढने सायबर सेल भी नाकाम साबित हुए ,,पढ़िए पूरी खबर,,,,,।

-

।।ख़बर सिद्धार्थ न्यूज से नीलकांत खटकर।।

सारंगढ़ बिलाईगढ़/ सरसीवा 27 मार्च 2024 । सरसीवा पुलिस पिछले 20 दिन से रायकोना गांव के फरार महाठग शिवा साहू पिता टीकराम साहू की सघन खोजबीन कर रही है।इसी बीच कईयों का कहना है कि शिवा अपने ही घर के तहखाने में छुपा हुआ है जो यह जांच का विषय बन गया है। पुलिस जिस तरह से सायबर सेल की मदद से शिवा की सघन खोजबीन कर रही है और उसका सुराग तक नहीं मिल रहा है इससे लगता है कि वाकई में शिवा अपने घर के तहखाने में छुपा हुआ हो सकता है। सू़त्रों के मुताबिक जिनके पास करोड़ों की संपत्ति होती है वह निश्चित ही तहखाने बनाकर ऐसा छुप सकता है और पुलिस को चकमा देने और पुलिस को भटकाने की मकसद से अपने मोबाइल को किसी उसके अन्य निजी व्यक्ति को देकर किसी लोकेशन में जाकर ऑन ऑफ करता हो इससे पुलिस को लगे कि शिवा का लोकेशन 400 किमी दूर बता रहा।कुछ भी कहें लेकिन 23 साल के इस शिवा ने सरसीवा पुलिस को चकमा देने में कोई कसर नहीं छोडा है।इसके मामले को पुलिस विभाग के 23 साल के अनुभवी आला अधिकारी देख रहे हैं फिर भी शिवा अब तक फरार है जो पुलिस विभाग के कार्यों पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। सूत्रों से आई इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो जांच का विषय है कि क्या वाकई में शिवा किसी तहखाने में छुपा हुआ है।

आपको बता दें कि शिवा का यह मामला हाई प्रोफाइल बन गया है साथ ही टालीवुड फिल्म के विलेन से कोई कम भी नहीं लग रहा है। पुलिस के साथ साथ सायबर सेल को भी चकमा देने में माहिर हो चुका है।होली पर्व पर किसी बात को लेकर शिवा और उसके एक साथी ने उसके ही गांव के युवक पर पिस्टल की नोंक पर जान से मारने की धमकी दी है जिसकी रिपोर्ट भी थाना सरसीवा में कि गई है। शिवा का रायकोना गांव में अचानक आकर यह कृत्य कर जाना और अचानक गायब हो जाना और इसकी भनक पुलिस को न लगना गले से नीचे नहीं उतर रहा है इससे जाहिर होता है कि शिवा यहीं कहीं किसी के घर में या तह खाने में रायकोना के आसपास क्षेत्र में ही छुपा हुआ है जो दूसरे के मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर पुलिस के छक्के छुड़ा रहा है। इस विषय पर सरसीवा थाना प्रभारी टी आर खटकर ने कहा कि सायबर सेल के साथ साथ हमारी पुलिस टीम दिन रात शिवा को पकड़ने जुटी हुई है शिवा जल्द ही पकड़ा जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

Sorry, there are no polls available at the moment.

आज का राशिफल देखें