चेयरमैन के साथ श्रमिक नेताओं ने की बैठक, रेलवे बोर्ड को सौंपी जा रही गैंग की सूची*

-


रिपोर्टर/तोषन प्रसाद चौबे/सिध्दार्ध न्यूज़
भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के श्रमिकों के लिए अब जल्द ही खुशखबरी मिलने वाली है। श्रमिकों की जिंदगी का अंधेरा अब छंटने वाला है। छत्तीसगढ़ भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के बिलासपुर के जोनल अध्यक्ष हिम बहादुर सोनार ने जानकारी दिया है कि भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के राष्ट्रीय महामंत्री व अभिभावक श्री अरुण कुमार पासवान ने पहल करते हुए राष्ट्रीय प्रभारी श्री मनोरंजन कुमार, राष्ट्रीय संगठन मंत्री श्री दिगंबर प्रसाद मेहता ने नई दिल्ली में रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष श्रीमती जया वर्मा सिन्हा जी से मुलाकात करते हुए श्रमिकों की लंबित मांग को जल्द धरातल पर लागू करने की बात कही है।

रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष श्रीमती जया वर्मा सिन्हा जी के साथ मंगलवार 26/12/2023 को हुई सफल बैठक में कई मुद्दों पर बातचीत हुई, जिसे माननीय चेयरमैन ने जल्द पूरा किये जाने की बात कही। बैठक में रेलवे माल गोदाम के श्रमिकों की बेहतरी एवं रेलवे की उन्नति के लिए बनाई जा रही नीति को धरातल पर लागू करने की दिशा में वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा सत्यापित किए गए रेलवे माल गोदाम श्रमिकों की गैंग सूची को संगठन के प्रतिनिधि मंडल ने रेलवे मंत्रालय में जमा करने के माध्यम से पहला कदम उठाया गया।

भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के सभी पदाधिकारी को संगठन द्वारा सूचित किया जाता है कि जल्द से जल्द सभी रेलवे माल गोदाम का गैंग सूची संपन्न कर संगठन को सुपुर्द करें। इस बैठक में देश के अलग-अलग कोने से आए हुए संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी के साथ ही सभी प्रतिनिधि मंडलों ने संगठन के अभिभावक सांसद माननीय श्री जगदंबिका पाल महोदय के नेतृत्व में रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष श्रीमती जया वर्मा सिन्हा जी से एक सफल बैठक किया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

Sorry, there are no polls available at the moment.

आज का राशिफल देखें