बिलाईगढ़ विधानसभा क्षेत्र के वनांचल क्षेत्र का अशोक कुमार घृतलहरे ने किया सघन जनसंपर्क।

-

।।खबर सिद्धार्थ न्यूज़ से नीलकांत खटकर।।

 

बिलाईगढ़ 02 अक्टूबर 2023 । विगत दिवस दिनांक 1.10.2023 को अशोक कुमार घृतलहरे जनसेवक बिलाईगढ अपने पूर्व निर्धारित जनसंपर्क अनुसार बिलाईगढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत वनांचल क्षेत्र में अपना सघन जनसंपर्क किया। इस कड़ी में ग्राम पंचायत नवागांव में एकत्रित विभिन्न पंचायत के प्रतिनिधिगण गणमान्य नागरिक, समाज प्रमुख एवं नागरिकों के साथ बड़ी संख्या में महिलाएं भी उपस्थित थी जहां पर घृतलहरे जी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे वहां उनका तिलक लगाकर ग्रामीणों के द्वारा स्वागत किया गया वहां पर उपस्थित ग्रामीण एवं जनप्रतिनिधियों ने अपना-अपना परिचय दिए तथा अपनी-अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। घृतलहरे जी ने अपने उद्बोधन में कहा कि मैं यहां पर कोई भाषण देने नहीं आया हूं आप सभी से भेंट मुलाकात और आपसे विचार विमर्श करने और आपकी बातों को सुनने आया हूं एक जन सेवक के रूप में। आप सभी की सरलता एवं आत्मीयता एवम अपनेपन से मैं बहुत प्रसन्न हूं। यदि मुझे पार्टी कांग्रेस प्रत्याशी बनाती है तो आप सभी का सहयोग और आशीर्वाद की आवश्यकता होगी वहां पर उपस्थित सभी जनप्रतिनिधि और ग्रामीणों ने कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने के लिए संकल्पित हुए।

 मनमोहन कश्यप मानदीप कांग्रेस कार्यकर्ता के नेतृत्व में उनके निज निवास मनदीप में आसपास के ग्राम चांदन, रिकोकला, गौलाझार, तिलसाभाटा, करमझार के सैकड़ो जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण जन उपस्थित थे । श्री घृतलहरे अपने जन संपर्क अनुसार कार्यकर्ताओं के साथ मनदीप पहुंचे उपस्थित ग्रामीणों ने अपना-अपना परिचय दिया साथ ही क्षेत्र के बारे में अवगत कराया। श्री घृतलहरे ने सभी लोगों से संवाद किया और उनसे कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने और उनसे सहयोग व आशीर्वाद मांगा और कहा कि यदि पार्टी उन्हें इस बिलाईगढ़ से विधायक प्रत्याशी बनाती है और उन्हें सेवा का मौका देती है तो वनांचल क्षेत्र की विकास उनकी प्राथमिकता होगी । मानदीप में भेट मुलाकात के बाद जनसेवक कार्यालय बिलाईगढ़ पहुंचकर कार्यकर्ताओं से चर्चा किया तथा चुनाव अभियान सम्बन्धी कार्यों की भी समीक्षा किया।

टीप – सभी पार्टी प्रमुख नेताओं और सभी पार्टी के संभावित उम्मीदवारों से अनुरोध है कि आप जहां जहां दौरा कर रहे हैं उसकी डिटेल,फोटो सहित खबरें मुझे हिंदी में टाइप करके भेजें आपकी खबर जरूर लगेंगी। मैंने यह पहले भी अपील की और आज भी अपील कर रहा हूं।मैं सभी की खबरें निःशुल्क लगाता हूं। धन्यवाद

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

Sorry, there are no polls available at the moment.

आज का राशिफल देखें