खेत मे दवाई डाल रहे ग्रामीण पर जंगली हाथी ने किया हमला,,,,हमले से ग्राम कुशगढ़ के ग्रामीण गोवर्धन रात्रे की मौके पर ही हुई मौत,,,,एक ग्रामीण है घुराऊ साहू है घायल,,,,अर्जुनी रेंज के जोंक नदी पास की है घटना,,,अर्जुनी परिक्षेत्र अधिकारी सहित वन अमला मौके पर है मौजूद,,,

-

बलौदाबाजार। जिले के वन मंडल बलौदाबाजार अर्जुनी परिक्षेत्र के कुशगढ मे आज हाथी के हमले से खेत में काम कर रहे एक ग्रामीण की मौत हो गई. वहीं दूसरा व्यक्ति घायल है। जिसे वन विभाग की टीम ने इलाज के लिए रायपुर भेजा है। घटना की जानकारी देते हुए वनमंडलाधिकारी मयंक अग्रवाल ने बताया कि आज लगभग 10.30 बजे सूचना मिली कि अर्जुनी वन परिक्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुशगढ़ में खेत मे कार्य कर रहे गोवर्धन रात्रे का हाथी के हमले से मौत हो गई व एक अन्य व्यक्ति घुराऊ साहू को भी हाथी ने घायल कर दिया है।

सूचना मिलते ही तत्काल वन अमला मौके पर पहुंचा और घायल को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर भेजा। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। मृतक के परिवार को तत्काल सहायता के रूप में 25 हजार रुपए दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि ये हाथी काफी आक्रामक है, अभी गांव के आसपास ही है। जो झुंड से भटककर महासमुंद के वन व  नदी पार कर बलौदा बाजार जिला के सीमा आ गया है. वनमंडलाधिकारी ने ग्रामीणों से अपील की है कि हाथी के नजदीक न जाएं. बच्चों को खासतौर पर सतर्क रखें. वन अमला हाथी पर निगरानी रख रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

Sorry, there are no polls available at the moment.

आज का राशिफल देखें