दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री आ रहे है छत्तीसगढ़

-

बलौदा बाजार – आम आदमी पार्टी के जिला सचिव श्यामा चरण साहू ने बताया कि आम आदमी पार्टी के संस्थापक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जी 5 मार्च 2023 को छत्तीसगढ़ आ रहे है ।

 

छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं को करेगे संबोधित और आगामी विधानसभा में जीत का भरेंगे हुंकार । उक्त कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रूपरेखा तैयार करने आज दिनांक 02.03.2023 को कसडोल विधानसभा क्षेत्र में ब्लॉक स्तरीय बैठक कसडोल पार्टी कार्यालय में रखा गया। बैठक में कसडोल विधानसभा से लगभग 500 कार्यकर्ता ले जाने का लक्ष्य रखा गया। रायपुर जाने के लिए सभी ब्लॉक अध्यक्षों और सर्कल प्रभारियों ने पूरी तैयारी कर लिया है। 5 मार्च रायपुर के जोरा कृषि विश्वविद्यालय के सामने पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओ को दिल्ली के मुख्यमंत्री और पंजाब के मुख्यमंत्री जी छत्तीसगढ के कार्यकर्ताओं को आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए जीत का मंत्र प्रदान करेंगे।

 

आज के बैठक में पार्टी के जिला सचिव श्यामाचरण साहू, ब्लॉक अध्यक्ष राम नारायण निषाद, हरिशंकर नौरंगे ,राकेश पैकरा,नरेंद्र मनहर जगन्नाथ साहूदिलीप साहू सुखचंद साहू, लालू कलार गणेश राम वर्मा, विजय बंजारे, खगेश वर्मा, पुरेंद्र बांधे,अमित निषाद, समय लाल निषाद सालिक, भागवत, राजेश, डोमेश्वर रजक, विजय कुमार बांधे, मंतराम बघेल, भागीरथी मधुकर,हीरा राम धिरहे,मंगल प्रसाद वर्मा सीताराम निषाद, संजय रात्रे और अन्य कार्यकर्ता सम्मिलित हुए l

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

Sorry, there are no polls available at the moment.

आज का राशिफल देखें